The Mystery of the Blue Eye's - 1 in Hindi Adventure Stories by Pretty Poision books and stories PDF | The Mystery of the Blue Eye's - 1

Featured Books
  • ડાન્સિંગ ઓન ધ ગ્રેવ - 2

    સ્વામી શ્રદ્ધાનંદની ખલીલી પરિવારમાં અવર જવરના સમયે ઇરાનની રા...

  • horror story

    હવે હું તમને એક નાની ભયાવહ વાર્તા સાંપડું છું:એક ગામમાં, રાત...

  • ઢીંગલી

    શિખા ને ઉનાળાનું વેકેશન પડ્યું હતું, તે હવે ચોથા ધોરણમાં આવવ...

  • હમસફર - 18

    વીર : ( શોકડ થઈ ને પીયુ ને જોવે છે) ઓય... શું મુસીબત છે ( એ...

  • ફરે તે ફરફરે - 12

    ફરે તે ફરફરે - ૧૨   એકતો ત્રણ ચાર હજાર ફુટ ઉપર ગાડી ગોળ...

Categories
Share

The Mystery of the Blue Eye's - 1

आज मै फिर से पसीने से लथपत जाग गई । वही नीली आखें आज भी मुझे डराने ओर घबराने पर मजबुर कर देती है।


मै सोफ़िया बोरिंग सी नॉवेल की दुनिया मे ज़ीने वाली लड़की हुँ। मुझे पता नहीं मेरे माँ बाप कौन थे कप्तान ने मुझे पाला पोशा हैं। लास्ट ईयर वो आचानक कही गायब हो गये,ओर छोर गये कुछ अनसुलझी बातें ओर एक बॉक्स। मैं 1 साल से इसे खोलने मे लगी हू लेकीन नाकाम रही इस मे लगा टाइमर मेरा 18 वीं जन्मदिन को अनलॉक होगा । मै बहुत उत्साहीत हुँ !
ट्रिंग ट्रिंग ट्रिंग .......ये क्या माफ़ करना मेरा फोन बज है ।मैं !
हेलो.. .....…
(चाल्लाती हुये आवाज़) सोफ़ी तु कहा है यार तुझे याद है ना हमें आज शोपिंग पर जाना है।अब ये मत बोलना तु अभी तक बेड पे अपने नीली आखों वाले राजकुमार के सपने ही देख रही है.....
मै phone को खुद से दुर करके बस कर मेरी माँ मुझे 20 मिनट दे मै तु मुझे पास वाले कैफे पे मिलती हु फ़िज़ा का का कॉल हैंग अप कर जल्दी से बथरूम के अंदर जाती हुँ। 10 मिनट मै फ्रेश हो रेड ऑफ शोल्डर फ्रॉक पहन कर थोड़ा लिपबम लगा तेजी से कैफ़े के तरफ निकलती हु मै 10 मिनट लेट कैफ़े पहुंच कर फ़िज़ा को ढूंढ़ने लगती ....
ओये इधर उधर क्या देख रही है मै यहां हु तु पूरे 10 मिनट लेट है तेरेको पता भी फ़िज़ा आइसक्रीम मेरे हुए मेरी ओर आने आने लगी


सोफ़िया का फ्रॉक

चल babe तु ओर वेट नही कर सकती हूं..
.....अच्छा बाबा चल
तो हम Starfield Coex Mall. जा रहे हैं ना हम चल टैक्सि लेते हैं

टैक्सी मत मैने भाई को बोला है हमें मॉल तक छोर ने को ......
यार तु भी ना उस खड़ूस को बुलाने की क्या जरुरत थी chill बेबी मेरा भाई इतना भी बुरा नही है चल नही तो वो गुस्सा हो जाएंगे ...
ठीक हैं फिज़्ज़ू की बच्ची मै तुझे मै छोड़ूंगी नही ऐसी हि बात करते हुए हम कार तक पहुँच गये


रियान (फ़िज़ा का भाई )
रियान हमारी तरफ देखते हुए क्या अब हम चल सकते हैं कोल्ड वॉइस मे मैने एक नज़र मेरी बहन की फ्रेंड की तरफ देखा और कार स्टार्ट कर दी कार मै पूरे टाइम शांति थी सिर्फ बीच बीच मे फ़िज़ा और सोफ़िया की बातें होती रही ।
उसकी दोस्त की नज़र कभी कभी मेरे आखों से मिलती तो वो चुप हो जाती है। कहना परेगा खुदा ने बारे फुरसत उसे बनाया है गहरी ग्रीन आखें नेचुरल पिंक लिप .......
भाई आप आप इतने सिलेंट कैसे रह सकते हो ...….
मैंने उसकी तरफ देखा, .. हूं.. हम पहुँच गये हैं .. रिंगिंग ...कॉल रिसीव बॉस काम हो गया.. मे आ रहा हु मै कार ट्रन कर वहा से निकल जाता हु
चल शॉपिंग करते है --
आधे दिन तक हमने मेरे जन्मदिन की शॉपिंग की चल कुछ खा ले ते है
हा चल मेरी जान मुझे भी बहुत भुख लगी है ....
ऐसी हम बाते करते हुए हम चल रहे तभी अचानक ...धम् सारे शॉपिंग बैग नीचे गिर जाते मै भी किसी हार्ड चीज़ पर गिर ती हु ओर देखती वही नीले आँखे रहस्यमे औरा मेरी दुनिया वही रुक ओर मै उसकी आखों मै खो ती की.. सॉफी क्या तु ठीक हे ओये हीरो सही से नही चल सकता क्या ...
ये...ये वही है मै घबराते हुए बरबरने लगी ..वो इंसान उठा और तरफ देखा मेरे करीब आके कहा See you soon little rose और सब इग्नोर कर आगे बढ़ गया उसने मास्क पहन रख था !
are you ok सॉफी सॉफी फ़िज़ा ने मुझे हिलाते हुए कहा तब् मै होश मै आई क्या हुवा तुझे( हकलाते हुए ) मु ..मुझे घर जाना है अभी के अभी
लेकिन ...मुझे जाना हे वो मुझे कैद कर लेगा मै तेजी से आगे बढ़ने लगि
(फ़िज़ा)
ठीक है बच्चा हम घर जा रहे रिलैक्स कोई कुछ नही करेगा मै टैक्सी बुक करती हु और hum सॉफी के अपार्टमेंट के लिए निकलते हैं....
Kon tha wo insaan ?kya irade hai riyan ke? Kya hoga sofia ke 18th bithday pr? Kya sofia utha payegi parda un rhsyon se ?janane ke liye padhte rahe my story the mystery of the blue eyes.

hii ❤️ guys ye meri 👩 pehli story hai pls padhe or khi koi galti 🥺 ho to bataye mai thik karne puri koshish karungi😊 pls support 🥺☺️ kiriye 😊

💙 🦋 mystery of the blue eye's 💙🦋 : by : pretty poision@